fbpx
National Thoughts
Sweet box came to death, Hindu Mahasabha leader killed
Breaking News State

मिठाई के डिब्बे में आया मौत का समान, हिंदू महासभा के नेता की हत्या

लखनऊ || उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के नाका थाना क्षेत्र में स्थित हिन्दू महासभा के नेता कमलेश तिवारी को बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि कमलेश को उनके कार्यालय में ही गोली मारी गई। पुलिस टीम सेलफोन की डिटेल खंगालने के साथ ही सर्विलांस की मदद से आरोपी की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि दो लोगों ने पहले कमरे में चाय पी और फिर मिठाई के डिब्बे से कट्टा निकालकर फायर भी किया। इसके बाद तिवारी को गंभीर हालत में ट्रॉमा सेंटर भर्ती कराया गया था।

कमलेश के समर्थक खुर्शीदबाग कॉलोनी में प्रदर्शन कर रहे हैं। घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल व पीएसी की तैनाती की गई है।

सूत्रों के मुताबिक घटना को अंजाम देने वाले बदमाश कमलेश को फोन करके उनके कार्यालय पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि बदमाश मिठाई के डब्बे में कट्टा और चाकू लेकर पहुंचे थे।  वहां  उन लोगों ने चाय भी पी। इसके बाद एक ने गला रेता और दूसरे ने गोली मारी। घायल अवस्था में परिजनों ने तिवारी को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई। हत्या की वजह अभी तक स्पष्ट नहीं है। डॉक्टरों के मुताबिक जब वह अस्पताल लाए गए थे तो गंभीर अवस्था में थे और इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।बताया जा रहा है कि हत्यारे मिठाई के डिब्बे में चाकू और तमंचा लेकर आए थे। शरीर में चाकू के 15 से अधिक वार हैं। कमलेश तिवारी हत्याकांड से लोगों में आक्रोश फैल गया है।

Related posts

Leave a Comment