National Thoughts
Team India's first setback in ODIs, Rohit Sharma out in 10 runs
Sports & Crickets

वनडे मैच में टीम इंडिया का पहला झटका, 10 रन में रोहित शर्मा आउट

आज वनडे सीरीज का पहला मुकाबला भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जा रहा है। ऑस्ट्रेलिया से टीम इंडिया पिछली बार मिली सीरीज हार का बदला लेना चाहती है। गौरतलब है कि पिछले साल मार्च 2019 में भारत को अपने ही घर में ऑस्ट्रेलिया के हाथों पांच मैचों की वनडे सीरीज में 2-3 से हार का सामना करना पड़ा था। मार्च में खेली गई इस वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया ने सीरीज में 0-2 से पिछड़ने के बाद 3-2 से सीरीज अपने नाम की थी।

तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में इस प्लेइंग इलेवन का चयन कर विराट कोहली मैदान में है। ऑस्ट्रेलिया के कप्तान एरॉन फिंच ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया है और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया है। भारत की प्लेइंग इलेवन में रोहित शर्मा, शिखर धवन और केएल राहुल तीनों को शामिल किया गया है। रोहित और धवन ओपनिंग  करने उतरेंगे, जबकि राहुल तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। कप्तान विराट कोहली नंबर 4 पर बल्लेबाजी के लिए आएंगे।

हालांकि रोहित शर्मा और शिखर धवन की ओपनिंग जोड़ी से टीम इंडिया को बेहतर शुरुआत की उम्मीद थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।पांचवें ओवर की तीसरी गेंद पर मिशेल स्टार्क ने रोहित शर्मा को चलता कर दिया। मिशेल स्टार्क ने रोहित शर्मा को डेविड वॉर्नर के हाथों कैच आउट करा दिया। रोहित शर्मा 10 रन बनाकर आउट हुए।

Related posts

%d bloggers like this: