fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
the-house-is-on-fire-with-the-lamp-of-the-house-dhirendra-kumar-chaudhary
Breaking News City State

घर को लगी है आग घर के चिराग से :- धीरेंद्र कुमार चौधरी

बिहार /दिग्विजय कुमार सिंह / प्रगति दूत / पटना :- 29 दिनों में 259 करोड़ की लागत से बने पुल का एप्रोच रोड की जल समाधी हो जाती है। बिहार की राजधानी के सबसे बड़े अस्पताल पी एम सी एच का गार्ड एक करोना पीड़ित बच्ची का बलात्कार कर देता है। अगर आप आम आदमी हैं तो आपके करोना के इलाज के लिये न अस्पतालों में उचित व्यवस्था है न जांच की व्यवस्था है न डाक्टर उपलब्ध हैं।

आपकी किस्मत बचिये या मरिये। और मरने के बाद भी चैन नहीं। अब दाह संस्कार के लिये जुगाड़ लगाइये, सेटिंग कीजिये सौदा पटाइये 15/20000 खर्च करने पर जुगाड़ हो जायेगा इतनी कृपा तो की है इस सरकार ने। विद्दुत दाह गृह काम नहीं करते। भागलपुर में दवा की दुकान पर एक करोना पीड़ित का शव 5 घंटे तक पड़ा रहता है और प्रशासन सोया रहता है।

जहाँ मुजफ्फरपुर में सरकार के संरक्षण में संगठित रूप से एक लंबे समय तक असहाय अबोध बच्चियों का न सिर्फ यौन शोषण होता रहता है बल्कि उनकी सप्लाई पटना में रसूखदार लोगों में कि जाती रही। पता नहीं कौन थे पटना के वो कुर्ता पैजामा वाले अंकल जिसकी चर्चा बच्चियों ने अपने बयान में किया।

राज्य सरकार की एक महिला मंत्री और उनके पतिदेव की इस कांड में संलिप्तता रही। बालिका गृह संचालक के ऊपर माननीय मुख्यमंत्री जी की विशेष कृपा रही उनके आवास पर निजी कार्यक्रम में सहभागिता रही। हरि अनंत हरि कथा अनंता। छोड़िये क्या रखा है इन बातों में। बिहार की जनता इन हालातों में जीने की आदी हो गयी है अपनी सुप्त आत्माओं के साथ।

क्या फर्क पड़ता है। और यहाँ के शासक वल्चर्स की तरह वर्चुअल रैलीज में व्यस्त हैं। भाई कुर्सी और सत्ता का लालच जो न करवाये। PEOPLE GET THE GOVERNANCE THEY DESERVE & Bihar has proved it justified it. जय जय बिहार। जीय जीय हो बिहार के लल्ला।

Related posts