fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
The stigma of 22 years has to be eradicated and the BJP government has to be brought to power in Delhi - State President Adesh Gupta
Breaking News State

22 वर्षों का कलंक मिटाना है और भाजपा की सरकार को दिल्ली की सत्ता में लाना है-प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता

नई दिल्ली, । दिल्ली भाजपा कार्यालय में वीरवार शाम प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त दिल्ली प्रभारी एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बैजयंत पांडा और सह प्रभारी एवं राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर का स्वागत किया। स्वागत कार्यक्रम में सह प्रभारी एवं राष्ट्रीय मंत्री डॉ अलका गुर्जर ने भी संबोधित किया।
इस अवसर पर प्रदेश संगठन महामंत्री सिद्धार्थन, नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी, केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ हर्षवर्धन, दिल्ली भाजपा पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी, सांसद मीनाक्षी लेखी, सांसद प्रवेश साहिब सिंह, दिल्ली भाजपा पूर्व अध्यक्ष एवं विधायक विजेंद्र गुप्ता सहित प्रदेश पदाधिकारी एवं जिला अध्यक्ष उपस्थित थे।
राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी बैजयंत पांडा ने सबके साथ मिलकर संगठन को मजबूती देने और कार्यकर्ताओं के बीच सकारात्मक ऊर्जा प्रदान करने का संकल्प लिया। उन्होंने कहा कि मंडल अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक का सफर भाजपा में ही संभव है लेकिन इसकी पहली शर्त है निष्पक्षता और मिलनसार स्वभाव ताकि सभी को यह ज्ञात हो कि आप उनके करीबी हैं। जब पार्टी बढ़ेगी तो हम भी बढ़ेंगे क्योंकि पार्टी हमारे लिए एक परिवार है।
पार्टी से जुड़े सभी कार्यकर्ता, पदाधिकारी, नेताओं के देश सर्वोपरि है। उन्होंने कहा कि यह कार्य करता है दूसरे कार्यकर्ता का दर्द समझ सकता है और उसे सम्मान प्रदान कर सकता है। एक सच्चा कार्यकर्ता वही है जो दूसरों के दुख दर्द को समझा और उसकी समस्याओं को हल करने की दिशा में काम करें।
भाजपा कार्यकर्ताओं ने गरीब और जरूरतमंद लोगों का दुख समझा और कोरोना में मदद के लिए आगे आए, यह अविस्मरणीय है। टीम वर्क और टीम स्पिरिट से किया हुआ कार्य यश प्रदान करता है। अगर हमारा टीम मजबूत है तो हमारा संगठन भी मजबूत होगा और हम समाज में मजबूती से कार्य कर सकते हैं।
आदेश गुप्ता ने कहा कि हमें 22 वर्षों का कलंक मिटाना है और भाजपा की सरकार को दिल्ली की सत्ता में लाना है। विधानसभा और नगर निगम चुनाव हमें 35 प्रतिशत से 42 प्रतिशत वोट मिलता है और लोकसभा चुनाव में यह दर 47 प्रतिशत से 52 प्रतिशत पहुंचता है। हमें आने वाले निगम चुनाव की भी तैयारियां शुरू करना है और सभी को साथ लेकर चलना है।
उन्होंने कहा कि पूर्व मंडल अध्यक्षों को भी काम में लगाना है क्योंकि हम सभी पर जिम्मेदारी है संगठन की नवरचना में योगदान देने का और नकारात्मकता और गुटबाजी को जड़ से खत्म करने का। नई सोच के साथ महिलाओं और युवाओं को संगठन से जोड़कर संगठन को बल मिलेगा और विस्तार होगा। संगठननिष्ट कार्यकर्ता ही भाजपा की असली पूंजी और पहचान है हमारा आचार व्यवहार होना चाहिए कि लोग हमारा उदाहरण दें।

Related posts

Leave a Comment