fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
CoronaVirus Live Update: 70 thousand new cases in the last 24 hours
Breaking News National

विराट सेना के इन पांच योद्धाओं ने किया मुंबई फतह

आईपीएल के दसवें मुकाबले में रॉयल चैंलेजर्स बैंगलोर ने सुपरओवर में मुंबई इंडियंस को हरा दिया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए आरसीबी ने निर्धारित ओवरों में तीन विकेट के नुकसान पर 201 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम भी पांच विकेट खोकर 201 रन बना ली। इसी के साथ मैच टाई हो गया और सुपरओवर में चला गया।

सुपरओवर में मुंबई ने आरसीबी को जीत के लिए आठ रन का लक्ष्य दिया। सुपरओवर में बैंगलोर के नवदीप सैनी ने किफायती गेंदबाजी की। जवाब में आरसीबी ने 11 रन बनाकर मैच जीत लिया। सुपरओवर की आखिरी गेंद पर विराट ने शानदार चौका लगाया और मैच अपने नाम किया। ऐसे में आइए जानते हैं बैंगलोर की इस रोमांचक जीत के कौन से पांच खिलाड़ी रहे हीरो

आरोन फिंच ने मैच में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली। उन्होंने 35 गेंदों में सात चौके एक छक्के की मदद से 52 रन बनाए। पहले विकेट के लिए उन्होंने पडीक्कल के साथ 81 रनों की साझेदारी की।

डेब्यू मैच में पचासा जड़ने वाले देवदत्त पडीक्कल ने इस मैच में अर्धशतक लगाया। सीजन का यह दूसरा अर्धशतक है। पडीक्कल ने 40 गेंदों में  पांच चौके और दो छक्के की मदद से 54 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। पडीक्कल ने डीविलियर्स के साथ तीसरे विकेट के लिए 62 रनों की साझेदारी की।

 

 

Related posts