fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
To increase (immunity), Delhi BJP started campaign to distribute decoction - Adesh Gupta
Breaking News State

(इम्यूनिटी) बढ़ाने के लिए दिल्ली भाजपा ने काढ़ा वितरित करने का अभियान शुरू किया – आदेश गुप्ता

नैशनल थॉट्स /नई दिल्ली:-  माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह की अध्यक्षता में हुई सर्वदलीय बैठक के दौरान दिल्ली भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता ने दिल्ली भाजपा की ओर से दिल्ली के लोगों की सेवा और सहायता के लिए चलाए जा रहे कार्यक्रमों की भी चर्चा की जिसे सभी ने सराहा। उन्होंने कहा कि दिल्ली भाजपा ने जन सेवा के कार्य को सदैव सर्वोपरि रखा है और यह कार्य संकट के समय में निरंतर जारी है।

भोजन, राशन वितरण के बाद दिल्ली भाजपा ने जरूरतमंदों को काढ़ा वितरित करने का अभियान शुरू किया है, ताकि लोगों की रोग प्रतिरोधक क्षमता (इम्यूनिटी) को कबढ़ाकर उन्हें कोरोना से बचाया जा सके। भाजपा कार्यकर्ता लोगों को 10 लाख काढ़े के पैकेट, 10 लाख सेनेटाइजर एवं 15 लाख फेस मास्क बांटेंगे।

श्री गुप्ता ने कहा कि भाजपा ने लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने का जो संकल्प लिया है उसे सकारात्मक रूप से पूरा करने के लिए दिल्ली भाजपा ने दस लाख लोगों को काढ़ा बांटने का लक्ष्य तय किया है। उन्होंने बताया कि फेस कवर और सैनिटाइजर बांटने के अभियान को गति देने के साथ ही दिल्ली भाजपा लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का संदेश “दो गज की दूरी, बहुत जरूरी“ के साथ जागरूकता अभियान भी चलाएगी।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने बताया कि दिल्ली भाजपा ने खुद पहल करते हुए डॉक्टरों की टीम बनाई है जो बतौर हेल्प डेस्क काम करेगी और होम क्वॉरेंटीन में रह रहे लोगों को स्वास्थ्य परामर्श देगी। हमें पूरा विश्वास है कि हम मिलकर दिल्ली के लोगों में कोरोना संक्रमण को लेकर जो डर और भय का माहौल है उसे समाप्त करने में सफल होंगे।

 

Related posts