हीरो मोटोकॉर्प ने आज बाजार में ग्" />
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
In this, the company is giving 1001 songs by installing, you will be able to listen to nonstop music for one and a half days.
Breaking News National

नए एडवांस नेविगेशन फीचर्स से लैस होगी, देगी पहले से 7% ज्यादा माइलेज

हीरो मोटोकॉर्प ने आज बाजार में ग्लैमर (Glamour) को नए एडवांस फीचर्स के साथ पेश किया है। आकर्षक लुक और दमदार इंजन कैपेसिटी लैस है। बाइक को दो वेरिएंट्स में पेश किया गया है। इसके ड्रम ब्रेक वैरिएंट की कीमत 78,900 रुपए और डिस्क ब्रेक वैरिएंट की कीमत 83,500 रुपए तय की गई है।

इस बाइक में 125cc की कैपेसिटी का XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है। कंपनी का दावा है कि पिछले मॉडल के करीब 70 किमी/ली.से 7% ज्यादा माइलेज देती है।

हीरो ग्लैमर Xtec मोटरसाइकिल फीचर्स
इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी फंक्शन, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन सिस्टम, ‘इंटीग्रेटेड USB चार्जिंग’, कॉल और SMS अलर्ट के साथ गूगल मैप कनेक्टिविटी मिलती है। इसके अलावा हाई-लेवल क्लस्टर में गियर पोजीशन इंडिकेटर, इको मोड, टैकोमीटर और रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर (RTMi) भी दिया गया है।

सेफ्टी फीचर्स
​​​
​​​​इस मोटरसाइकिल में साइड-स्टैंड विज़ुअल इंडिकेशन और सेगमेंट में पहली बार ‘साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ’ सिस्टम दिया गया है। इस बाइक में एक बैंक-एंगल-सेंसर भी दिया गया है जो बाइक के गिरने के दौरान इंजन को बंद कर देता है। इसके पिछले हिस्से में 5-स्टेप एडजस्टेबल हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन और फ्रंट में 240 mm डिस्क ब्रेक के साथ 180 मिमी का ग्राउंड क्लीयरेंस दिया गया है।

स्टाइल और डिजाइन
जहां तक स्टाइल और डिजाइन की बात है तो ग्लैमर Xtec में कंपनी ने LED हेडलैंप के साथ बेहतर लाइटिंग इस्तेमाल किया है। कंपनी का दावा है कि इस सेगमेंट में दूसरे बाइक्स के मुकाबले तकरीबन 34% ज्यादा रोशनी प्रदान करता है। इसके अलावा बाइक में 3D ब्रांडिंग, रिम टेप और ब्लू एक्सेंट इसके लुक को और भी बेहतर बनाते हैं।

इंजन कैपेसिटी
इस बाइक में 125cc की कैपेसिटी का XSens प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया गया है जो कि 10.7 BHP की पावर और 10.6 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये इंजन ऑटो सेल टेक्नोलॉजी से लैस है। कंपनी का दावा है कि ये बाइक 7% ज्यादा माइलेज देती है।

Related posts

Leave a Comment