fbpx
Hindi News, हिंदी समाचार, Samachar, Breaking News, Latest Khabar
Youth is crazy about direction - Radhe director Prabhudheva
Entertainment and Cinema

युथ दिशा का दीवाना है – राधे के निर्देशक प्रभुदेवा

दिशा पटानी की ईद एक्सट्रावगांजा फिल्म, ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ने दर्शकों के दिलों में सीधे एक सफल छलांग लगाई है। अभिनेत्री ने फिल्म में दिखाये ग्लैमर के जलवे को काफी सराहा जा रहा है।

निर्देशक प्रभुदेवा ने भी अभिनेत्री की प्रशंसा की है। उन्होंने साझा किया, “वह एक बेहद मेहनती अभिनेत्री हैं। एक तरह से यह बॉलीवुड में काफी नई जोड़ी है। उन्होंने फिल्म के लिए वास्तव में अच्छा काम किया है और गाने में भी अच्छे लग रहे हैं। लोग उन्हें पहले से ही चाहते हैं। युथ दिशा के दीवाने हैं, जो निश्चित रूप से फिल्म के लिए अच्छा है। मैं उनके साथ पहली बार काम कर रहा था और मुझे वह बहुत प्यारी और प्रोफेशनल लगी। हर कोई उसे प्यार करता है। वह एक बहुत अच्छी डांसर भी होने के कारण शूटिंग के दौरान सब कुछ बहुत सहेज था।”

फिल्म में दिशा की ऑन-स्क्रीन उपस्थिति ने इतना लालित्य और आकर्षण जोड़ा है, फिल्म में उनका हॉट और आकर्षक लुक और सलमान खान के साथ प्यारी केमिस्ट्री उनके प्रशंसकों के लिए बार-बार फिल्म देखने के लिए पर्याप्त कारण है। ‘सीटीमार’ और ‘ज़ूम ज़ूम’ गाने में उनके किलर मूव्स शहर में चर्चा का विषय हैं; दर्शक इस चार्टबस्टर्स को बार बार देख रहे है।

‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ की सफलता को देखते हुए, युथ दिशा की अगली फिल्म ‘एक विलेन 2’ के लिये उत्सुक है।

Related posts